सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘फतेह’ का धांसू टीजर रिलीज

लंबे समय से सोनू सूद स्टारर फिल्म फतेह का इंतजार किया जा रहा है। मूवी में उनके साथ बी टाउन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इस बीच फतेह का धांसू टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सूद हद से ज्यादा हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं। जिसे देखने के बाद आपको रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल की याद आने वाली है।

ऐसे में आइए एक नजर सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फतेह के इस लेटेस्ट टीजर पर डालते हैं। शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दी थी कि शनिवार यानी आज फतेह का टीजर रिलीज किया गया है। घोषणा के अनुसार तय समय पर सोनू सूद की इस मूवी की टीजर रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट 41 सेकंड के फिल्म के इस टीजर में सोनू खून खराबे करते हुए दिख रहे हैं।

एक्टर पर 50 मर्डर का इल्जाम है। बंदूकों से अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए वह दुश्मनों का सफाया करते दिख रहे हैं। दूसरी ओर आपको जैकलीन फर्नांडिस की झलक भी इसमें देखने को मिलेगी, जो डरी और सहमी हुई सी लग रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो फतेह का ये टीजर काफी शानदार है। इसके देखने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है और वे बड़ी बेसब्री से फतेह की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं।

बीते साल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस मूवी में मार-काट काफी ऊपर दिखाया गया, जिसके वजह से इस सेंसर बोर्ड की तरफ से हिंसक कंटेंट का हवाला देते हुए A सर्टिफिकेट दिया था। वैसे ही फ़तेह भी काफ़ी अक्रमक फ़िल्में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *