बिहार: छपरा होटल में रातभर की छापेमारी, 9 युवक-10 युवतियां हिरासत में

बिहार के छपरा जिले की भगवान बाजार पुलिस ने बुधवार को शहर के कई होटलों में छापेमारी की. इलाके के होटल में पुलिस को अलग-अलग कमरों से 9 युवक और 10 युवतियां मिलीं. सभी कपल होटल रजिस्टर में एंट्री किए बिना कमरे में ठहरने आए थे. पुलिस ने सभी 9 कपल्स से जब पूछा कि क्या वो सच में शादी करेंगे? हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों का जवाब सुनकर पुलिस अधिकारी सन्न रह गए.

प्रारंभिक पूछताछ मे पुलिस को मामला संदिग्ध लगा लेकिन जब एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह अलग-अलग पूछताछ की तो सभी प्रेमी युगल निकले जो टाइम पास करने के लिए होटल में आए थे. एडिशनल एसपी में कई जोड़ों से शादी करने के बारे में पूछा तो कोई जोड़ा तैयार नहीं हुआ. हालांकि एक अभय नामक युवक अपनी प्रेमिका से शादी करने को तैयार हुआ. उसने बताया कि वे दोनों आपस में प्रेम करते हैं और छपरा किसी काम से आए थे, जहां होटल में थोड़ी देर के लिए रुके थे, तभी पुलिस पहुंच गई लेकिन उनकी मंशा गलत नहीं थी.

एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने पूरे मामले को महिला हेल्पलाइन को सपोर्ट कर दिया और कहा कि सत्यापन के बाद सभी को छोड़ा जाएगा. चेतावनी दी जाएगी कि भविष्य में ऐसी गलती ना करें. वहीं उन्होंने होटल पैशन के प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया और कहा की अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम से होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाएगी और होटल का लाइसेंस रद्द कराया जाएगा क्योंकि बिना एंट्री उन्होंने गेस्ट को होटल में जगह दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *